जन्माष्टमी शोभायात्रा निकालते समय हुआ बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के बरेली में आज जन्माष्टमी की यात्रा निकालते समय बड़ा हादसा हो गया बरेली के अलीगंज थाने में जन्माष्टमी की शोभा यात्रा निकालते समय भाई टेंशन तार की चपेट में आने से तीन लोग बुरी तरह झुलस गए यह सभी लोग जन्माष्टमी की शोभा यात्रा निकालते समय डीजे के ऊपर बैठे हुए थे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से विश्व हिंदू परिषद (VHP) के तीन कार्यकर्ता बुरी तरह से झुलस गए. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और हालत नाजुक बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. मौके पर डीएम और एसएसपी पहुंच गए हैं.

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलसने वालों में वीएचपी के कार्यकर्ता रोहित गोस्वामी (उम्र 18 साल), उज्ज्वल गुप्ता (20) और अर्पित गुप्ता (23) शामिल हैं।

बरेली कदम शिवाकांत द्विवेदी ने बताया की शोभायात्रा में बहुत भारी मात्रा में लोग टूटे हुए थे और यह दुर्घटना बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई है क्योंकि बिजली विभाग को यात्रा के दौरान काटने का आदेश दिया गया था क्योंकि उसने नहीं किया यह एक बहुत गंभीर विषय है और इसकी जांच निष्पक्ष तरीके से कराई जाएगी